Salman Khan की 2024 की बड़ी वापसी: ये फिल्में देगी आपको रोमांच, कॉमेडी और एक्शन का Combination!

Salman Khan, बॉलीवुड के सुल्तान, अपनी आगामी फिल्मों के साथ सिनेमा में वापसी कर रहे हैं। उनकी वापसी के साथ, उनकी भक्तों की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं। इस ब्लॉग में, हम जानेंगे कि 2024 में Salman Khan की उपकमिंग फिल्में कौन-कौन सी हैं और उनमें कौन-कौन से दिलचस्प किरदार होंगे।

Salman Khan

1. Tiger vs Pathaan

YRF स्पाई यूनिवर्स में दो हीरोज की एक बड़ी फिल्म, बहुत सारी चर्चाएँ मीडिया में हैं। ब्लॉकबस्टर ‘करण अर्जुन’ (1995) ने 2025-26 में एक बड़ी एक्शन एंटरटेनर को लेकर काफी उत्साहित किया है, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द होगी। रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म 2025 में शुरू होगी, और कैटरीना-दीपिका सुपरस्टार दोस्ती को जोड़ सकती हैं, जो 2026 में रिलीज हो सकती है।

Tiger vs Pathaan

2. Sherkhan: The Jungle Adventure

ईद 2023 के बाद, Salman Khan अपनी फिल्म के लिए एक और ईद स्लॉट (2024) बुक कर सकते हैं, और इस बार सोहेल खान को फिल्मों में वापसी करने का समय हो सकता है, Sherkhan को सोहेल खान ने लिखा है।

Sherkhan: The Jungle Adventure

3. Kick 2

Kick 2′ Salman Khan की प्रमुख भूमिका में लोकप्रिय एक्शन-कॉमेडी फ्रैंचाइज का दूसरा हिस्सा है, जिसमें Salman Khan डेविल के रूप में हैं। 2018 में फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने बागी 2 ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस फिल्म की घोषणा की थी, इससे हिंट मिलता है कि दिशा पाटनी इस क्रिया थ्रिलर और कॉमेडी जैनर में Salman Khan की भूमिका कर सकती है।

Kick 2

4. Bajrangi Bhaijaan 2

Salman Khan की सबसे पसंदीदा फिल्म ‘Bajrangi Bhaijaan’ (2015) का सीक्वल बनेगा, इसकी आधिकारिक घोषणा सुपरस्टार ने मुंबई में आयोजित आरआरआर प्री-रिलीज इवेंट के दौरान की, जहां उन्होंने एसएस राजमौली के पिता विजेंद्र प्रसाद के साथ इस सीक्वल के बारे में बात की।

Bajrangi Bhaijaan 2

5. Wanted 2

Salman Khan की आगामी फिल्मों में, उन्होंने ‘Wanted’ (2009) के सीक्वल की तय कर ली है लेकिन फिल्म कॉपीराइट मुद्दों के कारण फिल्म अटक गई है। प्रभु देवा सलमान को तीसरी बार निर्देशित करेंगे उनकी सुपरहिट ‘Wanted’ और फ्लॉप Radhe के बाद।

Wanted 2

6. पुलिमुरुगन हिंदी रीमेक

Salman Khan की आगामी फिल्मों के अनुसार, कई सूत्रों के अनुसार, सलमान को पुलिमुरुगन हिंदी रीमेक करना है। मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म मलयालम सिनेमा की सबसे अधिक कमाई और सबसे सफल फिल्म है।

पुलिमुरुगन हिंदी रीमेक

इस बार, Salman Khan अपने प्रशंसकों को एक साथ बहुत सी रोमांटिक, एक्शन, और कॉमेडी भरी यात्रा पर ले जा रहे हैं। 2024 में उनकी फिल्मों की एक सीरीज से दर्शकों को एक नई साल की शुरुआत होगी, जिसमें हर फिल्म एक नया किरदार और एक नया कहानी लेकर आएगी। Salman Khan के साथ इस साल की यात्रा का इंतजार करते हैं, और उम्मीद है कि ये फिल्में उनके चाहने वालों को हर क्षण में मनोरंजन करेंगी।

Related Articles

फॉलो Focन्यूज़24

Latest Articles